डेल्ही सेक्स चैट गर्ल्स का रोल प्ले (Delhi Sex Chat Girls Ka Role Play)

यह ऑडियो स्टोरी है डेल्ही सेक्स चैट की दो लड़कियों स्वाति और निकिता की आपस में सेक्सी बातचीत की. दोनों लड़कियाँ एक रोल प्ले कर रही है, स्वाति ऑफिस में बॉस और उसकी सेक्रेट्री बनी है निकिता…
बॉस स्वाति अपनी सेक्रेटरी निकिता को मासिक हिसाब किताब की फाईल लेकर आने के लिए कहती है. निकिता डरती हुई फाइल लेकर आती है क्योंकि उसे पता है कि हिसाब किताब में गड़बड़ी है.
स्वाति हिसाब चेक करती है तो वो निकिता को दान्तेती हुई कहती है कि ये क्या गलत हिसाब किताब कर रखा है.
निकिता कहती है कि अकाउंटेंट ने ऐसे ही हिसाब बनाया है. वो कहती है- मैडम मैं अभी, जैसे आप कहेंगी, अकाउंटेंट से सारी गलतियां ठीक करवा लूंगी.

स्वाति को निकिता और अकाउंटेंट के सारे कारनामे पता हैं क्योंकि उसके पूरे ऑफिस में सीसी कैमरे लगवा रखे हैं. स्वाति ने निकिता को डांटते हुए कहा- कैसे करवायेगी तू अकाउंटेंट से सारी गड़बड़ी ठीक? उसे चूत देकर ठीक करवायेगी? बोल… चूत देगी उसे… या अपनी गांड देगी… बोल? मुझे सब पता है कि तुम दोनों क्या करते हो!
निकिता घबरा कर बोली- मैडम जी… मैडम आप ये क्या बोल रही हो? ऐसा कुछ नहीं है.

लेकिन अपनी सेक्रेटरी और अकाउंटेंट के सेक्स संबंधों के बारे में सोच कर स्वाति कि कामुकता जाग उठाती है. वो अब निकिता के साथ कुछ कामुक करने की सोचने लगती है. स्वाति निकिता को बहाने से डांटने लगती है.

पूरी बातचीत हिंदी सेक्स चैट स्वाति और निकिता के मुख से ही सुन कर मजा लीजिये.

अन्तर्वासना ऑडियो सेक्स स्टोरीज सुनने के लिये सर्वोत्तम ब्राउज़र क्रोम Chrome है. इसे आप यहाँ से download करें!

भारतीय लड़कियों से हिंदी अंग्रेजी और स्थानीय भाषाओं में सेक्स चैट, विडियो सेक्स करने के लिये सेक्स चैट, विडियो चैट पर आयें और सेक्स की मजेदार बातें करके, नंगी लड़कियों को देख कर मजा लें!

About Abhilasha Bakshi

Check Also

Sali aur uski saheli

Sali aur uski saheli

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *